No Pains , Fun , Biggest Storms , Settle , Fire In Chest , Na sangharsh , na takleefein, jeene me, Maza , toofaan ,bhi dhal , aag lgi ho , seene me… SHAYARI LAB ™ CMTV ™ 

If No Challenges No Pains That What Is Fun Of Living ,

Biggest Storms Also Settle When There Is Fire In Chest

Na sangharsh na takleefein
To kya maza h jeene me,
Bade-bade tufaan bhi dhal jate hain
Jab aag lgi ho seene me…



– SDBFS #SDBCM

® #SLAB © #CMTV

शायरी लैब Shayari Lab CMTV ™

No Pains , Fun , Biggest Storms , Settle , Fire In Chest , Na sangharsh , na takleefein, jeene me, Maza , toofaan ,bhi dhal , aag lgi ho , seene me… SHAYARI LAB ™ CMTV ™ 

Leave a Reply

